September 24, 2021

पवनदीप संग लव एंगल पर अरुणिता का बयान, कहा- ‘कुछ चीज़ें सिर्फ मस्ती के लिए होती हैं

आरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन (Social Media)

Indian Idol 12 : 15 अगस्त यानी रविवार को सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 का फिनाले है, उस दिन फैसला होगा कि कौन होगा विजयी और किस कंटेस्टेंट के सिर पर ‘इंडियन आइडल 12’ के विजेता का ताज होगा। शो के फिनाले तक पहुंचा हर कंटेस्टेंट अब जीत पाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा है। अब देखना ये होगा कि ऑडियंस का दिल जीतने में कौन बाज़ी मरता है।

‘इंडियन आइडल 12’ कई वजहों से पूरे सीज़न सुर्खियों में रहा। इंडियन आइडल हर वीकेंड सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता रहा। लेकिन इन सबके बीच दो कंटेस्टेंट पवनदीन राजन और अरुणिता कांजीलाल के लव एंगल ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। शो में कई बार पवनदीप और अरुणिता का नाम एक साथ जोड़ा गया, जिसके बाद रिलेशनशिप की अटकलें तेज हो गईं। दर्शक भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करने लगे। लेकिन अब जब शो खत्म होने वाला है तो अरुणिता ने इस लव एंगल की सच्चाई बता दी है। अरुणिता से पहले पवनदीप भी इस बारे में बयान दे चुके हैं, अब अरुणिता ने इसके पीछे को सच बताया है।

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए अरुणिता ने ये साफ कर दिया कि वो और पवनदीप सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। कंटेस्टेंट ने कहा, ‘सच बताऊं तो हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और ऐसा ही रिश्ता मैं अपने बाकी को-कंटेस्टेंट के साथ शेयर करती हूं। ये सिर्फ एक शो है, बहुत सारी चीज़ें सिर्फ मस्ती के लिए होती हैं। मुझे लगता है लोगों को इसे ज्यादा सीरियसली नहीं लेना चाहिए’।