September 24, 2021

पवनदीप राजन और अरुणिता का रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरी उम्मीद’ हुआ रिलीज, मचाया तहलका

पवनदीप राजन और अरुणिता का रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरी उम्मीद’ हुआ रिलीज, मचाया तहलका

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने भले ही अभी इंडियन आइडल शो नहीं जीता है, लेकिन इससे पहले ही दोनों ने खूब धमाल मचा दिया है. पवनदीप राजन और अरुणिता का रोमांटिक सॉन्ग तेरी उम्मीद रिलीज़ हो गयी है. रिलीज़ होते ही इस सॉन्ग ने संगीत प्रेमियों के दिल में घर गयी है और खूब पसंद किया जा रहा है.

रॉकस्टार और भारत के सुपरहिट गीतों के बादशाह हिमेश रेशमिया ने 23 जुलाई को अपना 48 वां जन्मदिन मनाया. इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक अवसर भी लेकर आये हैं.

बता दें कि गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया ने अभी हाल ही में पवनदीप और अरुणिता द्वारा अपना बहुप्रतीक्षित सॉन्ग तेरी उम्मीद, ‘हिमेश के दिल से’ एल्बम के तहत जारी करके एक शानदार पारी खेली है.

उनके म्यूजिक एल्बम का पवनदीप और अरुणिता द्वारा गाया हुआ आखरी सॉन्ग ‘तेरी उम्मीद’ दुनिया भर के संगीत प्रेमियों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है.

यह खूबसूरत गीत एक स्टूडियो संस्करण है, जिसमें गायकों का प्रस्तुतीकरण बेहद उम्दा तरीकें से वीडियो के माध्यम से किया गया है.

नए कलाकार होते हुए भी पवनदीप और अरुणिता ने इस सॉन्ग को दिग्गजों की तरह गाया है.

‘तेरे बगैर’ की सुपरहिट सफलता के बाद ‘तेरी उम्मीद’ के हर नोट को उन्होनें बखूबी निभाया है.

वहीं गाने के रिलीज पर हिमेश ने कहा, ‘मुझे पूरा विश्वास है कि सभी संगीत प्रेमियों को यह सॉन्ग बहुत पसंद आएगा. तेरी उम्मीद उनकी मखमली आवाज़ की एक अलग ही रेंज प्रस्तुत करती है और उनकी बहुमुखी प्रतिभा को भी दिखाती है.

बता दें कि हिमेश ने 2021 में 65 मिलियन व्यूज और 27 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम तथा पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल द्वारा गायी गई एल्बम मूड से ‘तेरे बगैर’ को 17 मिलियन व्यूज और 4 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम, तो वहीं हिमेश के दिल से एल्बम में सवाई भट्ट की ‘सांसे’ को 37 मिलियन व्यूज और 4 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम और मोहम्मद दानिश द्वारा गाए गए हिमेश के दिल से एल्बम से ‘दगा’ को 16 मिलियन व्यूज और 2 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम देकर लगातार एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर दिए हैं. सभी चारों गाने यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं. हर सॉन्ग की ट्रेंडिंग दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है.

-The Political Mantra Team