The Political Mantra

मुद्दे की बात

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और बीएसपी के पूर्व जिला अध्यक्ष राजाराम गौतम भाजपा में शामिल

समाजवादी पार्टी बलरामपुर के वरिष्ठ नेता और बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष और विभिन्न मंडलों के को आर्डिनेटर रहे राजा राम गौतम ने आज सांसद श्री बृज भूषण सिंह से मुलाकात कर भा ज पा की नीतियों में आस्था व्यक्त किया।

और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री राधा मोहन सिंह के समक्ष सदस्यता ग्रहण किए।

राजाराम गौतम ने कहा कि हम भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित हैं और जिले की चारों विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाने के लिए भाजपा में शामिल हुए हैं।

आज सुनियोजित तरीके से वह भारतीय जनता पार्टी के तुलसीपार्क स्थित दफ्तर पहुंचे।  पूरे मामले पर राज्य मंत्री पलटू राम ने कहा कि दो पार्टियों में रहकर राजाराम गौतम ने अपने समाज का उत्पीड़न देखा है इसलिए उन्होंने भाजपा में आस्था जताई है। हम उनके इस फैसले का सम्मान करते हैं और यहां उन्हें व उनके वर्ग विशेष को पूर्ण सम्मान दिया जाएगा।

भाजपा नेता बन चुके अब राजाराम गौतम ने कहा कि हमारी जाति के लोग कई सारी विधानसभा सीटों से टिकट मांग रहे थे लेकिन सपा मुखिया ने उन्हें टिकट नहीं दिया हमारी जाति को अनदेखा किया जा रहा है। जबकि भाजपा में सभी जातियों का सम्मान है। सबका साथ सबका विकास का जो नारा है वह सिर्फ नारा ही नहीं है धरातल पर देखने को भी मिलता है। इसलिए मैंने भाजपा में आस्था जताई है।